Advertisement

रायपुर छत्तीसगढ़ से चलकर मध्य प्रदेश के सिंगरौली बैढ़न की ओर वापस आते समय वरहपान करौटी के वीच नवीन ट्रेवल्स नाम की वस बीच रास्ते में अज्ञात लोगो के द्वारा वस का सीसा तोड़ा गया यात्रियों में इस प्रकार की घटना को लेकर भय व्याप्त है !

एक ओर जहाँ सिंगरौली से ट्रेनो का आवागमन वंद है तो वही दुसरी और वस ही एक साधन वचता है यात्रियों के लिए अपने गंतव्य मार्ग की ओर जाने के लिए इस प्रकार की घटना निंदनीय है !

यात्री और बस के ड्राइवर बचे बाल बाल बैढ़न थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट इसी मार्ग में अन्य मोटर मालिकों की भी बसें चलती हैं हो सकता है इनके परिजनों का किसी का हाथ हो ऐसी चर्चा करते हैं लोग !

एक ओर जहां फोर लाइन का कार्य अधर में अटका हुआ है विगत दस वर्षा से कार्य प्रगति में लिखा हुआ है दो दो बार सांसद महोदय के द्वारा पूजा अर्चना कि गई नारियल तोडा गया निर्माण कार्य बताकर फीता काटा गया है दो दो ठेकेदार आए और अभी भी अधूरा है क्या उम्मीद करे जनता!

सिंगरौली जिला अंतरराज्जीय बस स्टैंड के नाम से मशहूर है उत्तर प्रदेश ,मध्यप्रदेश छत्ताीसगढ राज्य, विहार अन्य राज्यो को जोड़ने बाला एकलोता वस स्टैण्ड है नगर निगम सिंगरौली का यदी यही स्थिति बनी रही तो बस मालिको का धीरे धीरे भरोसा हटता जाएगा!

गनिमत मनाए बस की रफ्तार तेज नही थी अन्यथा बडी घटना घट जाती और कल के अखवार में सिर्फ यही दिखता तस्वीर में आप साफ तौर पर वस के अगल बगल में गहरी खाई है वाल वाल बचे यात्री !

बड़ी खुशी की बात है और धन्यवाद देना चाहिए उन मोटर मालिको जिन्होंने बस को चलाने का बीड़ा उठाया पुलिस विभाग को इस ओर ध्यान देना चाहिए ताकि इस प्रकार के घटना की दोबारा पुनरावृत्ति ना हो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp