भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को क्या कहा

Advertisement

आज नई दिल्ली में Bharatiya Janata Party (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री J.P.Nadda जी से सौजन्य भेंट की और इस अवसर पर प्रदेश में विकास एवं जनकल्याण के विभिन्न कार्यों एवं प्रयासों से अवगत कराया।

मैं माननीय नड्डा जी के सतत सहयोग, समर्थन एवं मार्गदर्शन के लिए हृदय से धन्यवाद देता हूं।

मैंने आदरणीय श्री नड्डा जी से BJP Madhya Pradesh सरकार द्वारा माननीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी के जन्मदिवस 17 सितंबर से 31 अक्तूबर तक चलाए जाने वाले अभियान के बारे में जानकारी दी।

17 सितंबर से 31 अक्तूबर तक चलाए जाने वाले अभियान के दोनो चरण, जिसमें केंद्र व राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के पात्र हितग्राहियों के शत प्रतिशत सेचुरेशन करने की कार्ययोजना से अवगत कराया।

बीजेपी अध्यक्ष जी ने पंचायती राज व्यवस्था के बारे में क्या कहा

प्रदेश में आगामी दिनों में दो-दो मंत्रियों के समूह बनाकर उनके नियमित दौरे तैयार कर जिलों में चल रहे जनकल्याण और विकास के कार्यों की समीक्षा,प्रबुद्धजन एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन,जन समस्याओं के निराकरण की बैठकें,गरीब बस्तियों में संपर्क,संवाद की योजना से भी अवगत कराया।

मैंने आदरणीय श्री नड्डा जी से आग्रह किया है कि आप पंचायती राज के नव निर्वाचित सदस्यों के सम्मेलन में मध्यप्रदेश जरूर पधारे, जिस पर उन्होंने जल्द ही प्रदेश आने की अपनी स्वीकृति प्रदान की है। में उनका अत्यंत आभारी हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp