Advertisement

Seema haidar news: सीमा हैदर का रक्षाबंधन 2023, सीमा हैदर ने अपने नजदीकी सहयोग करने वाले और भारत में नागरिकता दिलाने में मदद करने वाले ए पी सिंह को राखी बांधी

सीमा हैदर 2023: सीमा हैदर ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने वकील एपी सिंह को राखी बांधी। हैदर ने कहा कि एपी सिंह ने उन्हें भारत की नागरिकता दिलाने में मदद की है।

सीमा हैदर ने कहा कि वह एपी सिंह को अपना बड़ा भाई मानती हैं। एपी सिंह ने हैदर को आशीर्वाद दिया और कहा कि वह उन्हें हर हाल में भारत की नागरिकता दिलवाएंगे।

सीमा हैदर रक्षाबंधन 2023: देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. आज बहनें भाइयों को रक्षासूत्र बांध रही हैं. भाई बदले में बहन को उपहार और रक्षा का वचन दे रहे हैं.

पाकिस्तान से प्रेमी के लिए भारत आई सीमा हैदर ने भी वकील एपी सिंह को राखी बांधकर आशीर्वाद लिया. वकील एपी सिंह ने सचिन की पत्नी बनी सीमा को मिठाई खिलाने के साथ उपहार दिया.

हिंदू धर्म में रक्षाबंधन का त्योहार भाई-बहन के प्यार का प्रतीक माना जाता है.

सीमा हैदर ने अपने वकील एपी सिंह को बांधी राखी

सीमा हैदर ने पवित्र पर्व मनाकर काफी खुशी जताई. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के वकील एपी सिंह सीमा को भारत की नागरिकता दिलाने की कोशिश में जुटे हैं. उन्होंने राष्ट्रपति के पास याचिका दायर की है.

राखी बंधवाने पहुंचे वकील एपी सिंह ने एक बार फिर नागरिकता दिलाने की कानूनी लड़ाई में साथ देने का वादा किया. पबजी खेलते-खेलते सचिन के प्रेम में पड़ी चार बच्चों की मां ने सरहद लांघकर सुर्खियां बटोरी थी.

मीडिया का ध्यान बटोर रही सीमा हैदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह समेत आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को भी राखी भेज चुकी हैं.

सीमा हैदर के रक्षाबंधन के बदले में क्या दिला पाएंगे भारत की नागरिकता?

सचिन-सीमा की प्रेम कहानी पर ‘कराची टू नोएडा’ नाम से फिल्म बन रही है. फिल्म का थीम सॉन्ग ‘चल पड़े हैं हम’ रिलीज होने के बाद धूम मचा रहा है. भारत आने के बाद सीमा हैदर सनातन धर्म के रीति-रिवाजों का पालन कर रही हैं.

हरियाली तीज के मौके पर सीमा हैदर ने पूजा पाठ की और हरे रंग की साड़ी पहनी. गले में मंगलसूत्र, माथे पर सिंदूर और सुहागिनों की तरह श्रंगार भी किया था.

वकील एपी सिंह के साथ स्वतंत्रता दिवस पर उन्होंने घर की छत पर तिरंगा झंडा लहराकर भारत माता की जय के नारे लगाए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp