Advertisement

सिंगरौली टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति में आज डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ

SINGRAULI – सिंगरौली टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम कौन बनेगा करोड़पति में आज डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ बिगबी यानी महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठकर प्रश्नों का जवाब देते हुए दिखीं।
श्रीमती सर्राफ इस गेम में 25 लाख रुपये वाले सवाल तक पहुंच गई थीं। गेम के 13वां सवाल बहुत कठिन था, जिसमें पूछा गया था कि तेलंगाना राज्य में बना सुप्रसिद्ध रामअपा मंदिर किसके नाम पर बना हुआ है।

ऑप्शन था राजा, पंडित, सेनापति या फिर मूर्तिकार हलांकि इस प्रश्न का सही उत्तर नहीं दे पाई और वे 3 लाख 20 हजार रुपए जीतकर गेम से बाहर हो गई। श्रीमती सर्राफ का कहना है कि प्रश्न का उत्तर कोई कठिन नहीं था लेकिन उस समय उनके जेहन में उत्तर नहीं आ रहा था।

संपदा सर्राफ कैसे पहुंची कौन बनेगा करोड़पति तक

केबीसी में जाने के लिए उनकी मां नंदिनी सर्राफ जो कि लॉ ऑफीसर हैं, उन्होंने प्रेरित किया था। गौरतलब है कि संपदा सर्राफ एमपीपीएसी की टॉपर रही हैं। उनके पिता आदेश सर्राफ उप संचालक अभियोजन गृह पुलिस विभाग में पदस्थ हैं। उनके पति शशांक सिंह गुर्जर डीएसपी के पद पर पदस्थ हैं।

केबीसी के जरिए महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का अवसर मिलने से वे काफी अभीभूत हैं। खेल के दौरान संपदा सर्राफ ने खुद से बनाई गई एक पेंटिंग अमिताभ बच्चन को गिफ्ट की थी। जिसमें उन्होंने ऑटोग्राफ देकर वापस कर दिया। बिग बी से मिलने का सपना हर किसी का होता है लेकिन कम ही लोग होते हैं, जिनको सदी के महानायक से मिलने का अवसर मिलता है।

संपदा सिंगरौली SINGRAULI जिले की दूसरी उम्मीदवार हैं जिन्हें कौन बनेगा करोड़पति में जाने का अवसर मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp