Advertisement

रीवा, स्कूल परिसर में चाकू से गोदकर छात्र की हत्या : मोबाइल में लगे स्टेट्स को लेकर हुआ विवाद, आधा दर्जन लड़कों ने की वारदात..

घायल छात्र की अस्पताल पहुंचते ही हुई मौत, बैकुण्ठपुर के हायर सेकड्री स्कूल परिसर में हुई घटना..

गैंगरेप की घटना से शर्मशार हुये रीवा जिले में कक्षा 9वीं के छात्र की स्कूल परिसर में ही चाकुओं से गोदकर की गई हत्या से सनसनी फैल गई है। छात्र के हत्या की यह घटना जिला मुख्यालय से महज 20 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बैकुण्ठपुर थाने की है जहां साथियों के साथ स्कूल जा रहे नौंवी कक्षा के छात्र की दूसरे गुट के छात्रों ने मारपीट करते हुय चाकू से गोदकर हत्या कर दी।


छात्र गुटों के बीच हुये विवाद में हत्या की वजह मोबाइल फोन पर सोशल मीडिया में लगा स्टेटस बताया गया जिसे देखकर मृतक ने हंसी उड़ाई थी, महज इतनी सी बात पर दूसरे गुट के छात्रों ने उस पर हमला कर चाकू घोंप दिया जिसमें घायल हुये छात्र की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई है। सूचना मिलते ही बैकुण्ठपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई है और छात्रकी हत्या करने वालों की तलाश शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि वारदात में स्कूली छात्र ही शामिल थे। साथी छात्र ने सुनाया आंखो देखा हाल…


छात्र की हत्या के वक्त मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी छात्रसचिन वर्मा ने बताया कि गोविंद विश्वकर्मा निवासी नेबुहा कक्षा नौंवी का छाऋ था। रोजाना की तरह गोविंद सहित सभी साथी छात्र स्कूल की ओर जा रहे थे तभी दूसरे गुट के छात्रों ने उन्हें ग्राउण्ड के बीच रोक लिया और गोविंद से वाद विवाद करने के बाद चले गए जिसके महज चंद मिनटों के बाद वहीं छात्र दोबारा से हाथ में डंडा व रॉड लेकर दौड़ते हुए आए और गोविंद को घेरकर मारपीट करने लगे तभी किसी ने गोविंद के सीने और पेट में चाकू घोंप दिया जिससे गोविंद जमीन पर गिरकर तड़पने लगा।

अस्पताल पहुंचते ही छात्र की मौत
साथी छात्रों के शोर मचाने पर लहूलुहान हालत में पडे़ घायल को स्थानीय लोग आनन फानन में बैकुण्ठपुर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से चिकित्सकों ने छात्र की हालत को गंभीर देख संजय गांधी अस्तपाल के लिये रेफर कर दिया और जब परिजन छात्र को लेकर रीवा पहुंचे तभी चिकित्सकों नें प्राथमिक उपचार के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिये अस्पताल की मरचुरी में शिफ्ट करा दिया है और वारदात में शामिल छात्रों की तलाश शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp