Advertisement

रमदहा वाटर फाल दुर्घटना अपडेट

सभी लापता, 6 लोगों का मिला शव, 1 को कल जिंदा निकाला गया था, कुल 7 लोग डूबे थे

लापता अभय सिंह आत्मज योगेंद्र सिंह 22 वर्ष निवासी जयंत थाना विन्ध्यनगर सिंगरौली का शव भी रिकवर हो गया है। दुर्घटना में मृत 5 व्यक्तियों का पीएम जनकपुर में कराया जाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए हैं। अभय का PM कराया जा रहा हैं।

रेस्क्यू ऑपरेशन में जिला सिंगरौली से अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सिंगरौली राजीव पाठक, निरीक्षक संतोष तिवारी, उपनिरीक्षक सूरज एवं अन्य पुलिस बल उपस्थित रहा। कल मिले 03 शव जनकपुर से सिंगरौली के लिए रवाना हो गए हैं।

दुःखद
रमदहा वाटर फाल दुर्घटना-

लापता अभय सिंह आत्मज योगेंद्र सिंह 22 वर्ष निवासी जयंत थाना विन्ध्यनगर सिंगरौली का शव भी रिकवर हो गया है।

दुर्घटना में मृत 5 व्यक्तियों का पीएम जनकपुर में कराया गया शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए हैं।

अभय का पीएम कराया जा रहा हैं।

रेस्क्यू ऑपरेशन में जिला सिंगरौली से अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सिंगरौली श्री राजीव पाठक, निरीक्षक संतोष तिवारी, उपनिरीक्षक सूरज एवं अन्य पुलिस बल उपस्थित रहा।

कल मिले 03 शव जनकपुर से सिंगरौली के लिए रवाना हो गए हैं।

मुख्यमंत्री श्री Shivraj Singh Chouhan ने छत्तीसगढ़ के रमदहा जलप्रपात में मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के नागरिकों के डूबने से असामयिक निधन पर दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और शोकाकुल परिजन को इस गहन दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि दुर्घटना के संबंध में छत्तीसगढ़ के प्रशासनिक अधिकारियों से मध्यप्रदेश के अधिकारी सतत संपर्क में हैं। छत्तीसगढ़ सरकार के सहयोग से घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्थाएँ की गई हैं। उन्होंने कहा कि घायलों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएँ उपलब्ध कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp