Advertisement

लोकार्पण का कार्यक्रम संपन्न
24 जुलाई 2022 को राजाराम महाविद्यालय भरहरी चोपन सोनभद्र का लोकार्पण समारोह पूर्वक संपन्न हुआ

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित प्रोफेसर आनंद कुमार त्यागी कुलपति काशी विद्यापीठ ने कहा कि राज्यसभा सांसद रामसकल द्वारा यह पुनीत कार्य एक मालवीय प्रयास है जो पिछड़े क्षेत्र के लिए वरदान साबित होगा.

सिंगरौली विधायक उपस्थित रहे

उन्होंने अपने अध्ययन काल की यादें भी साझा की.समारोह की अध्यक्षता कर रहे श्री योगेश्वर राम मिश्रा आयुक्त विद्यांचल मंडल मिर्जापुर ने कहा कि इस महाविद्यालय की स्थापना से इस क्षेत्र का विकास होगा और कोई अशिक्षित नहीं रहेगा.

केशव प्रसाद मौर्य नहीं आए

बतौर मुख्य अतिथि माननीय केशव प्रसाद मौर्य उपमुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश का किसी कारणवश आशीर्वचन प्राप्त नहीं हुआ.

मायाराम महाविद्यालय सिंगरौली के प्रबंधक माननीय राम लल्लू बैस विधायक सिंगरौली मध्य प्रदेश ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए बधाई दी.

पूर्व विधायक माननीय तीरथ राज ने सभी अतिथियों का वाणी से स्वागत किया. उपस्थित सभी वक्ताओं ने माननीय सांसद जी के इस प्रयास को सराहा.

महाविद्यालय के प्रबंधक माननीय राम शकल राज्यसभा सांसद द्वारा आए हुए सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया गया इस अवसर पर विंध्याचल मंडल के दर्जनों महाविद्यालय से प्रबंधक प्राचार्य एवं प्रतिनिधि के साथ माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं शिक्षक बंधु उपस्थित रहे तथा समारोह में हजारों बंधुओं ने उपस्थिति दर्ज कर कार्यक्रम को सफल बनाया.

मैं सिंगरौली एक्सप्रेस से अपने पैतृक गांव में महाविद्यालय स्थापित होने से गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. तथा समारोह में उपस्थित सभी का आभार प्रकट करता हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp