Advertisement

सुनिए क्या कहा मध्य प्रदेश का मुखिया

भोपाल की नवनिर्वाचित महापौर बहन श्रीमती मालती राय जी व पार्षदगणों के शपथ ग्रहण समारोह का कन्यापूजन एवं दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया तथा गणमान्य साथियों के साथ सहभागिता की।

भोपाल में महापौर की शपथ ग्रहण में कौन कौन उपस्थित रहा

इस अवसर पर माननीय श्री विष्णु दत्ता शर्मा जी, श्री विश्वास सारंग जी, श्री रामेश्वर शर्मा जी, बहन श्रीमती कृष्णा गौर जी, श्री उमाशंकर गुप्ता जी, श्री भगवान दास सबनानी जी, श्री सुमित पचौरी जी, श्री राहुल कोठारी जी, श्री लोकेंद्र पाराशर जी, श्री शैतान सिंह पाल जी, श्री सुरजीत चौहान जी एवं अन्य गणमान्य साथी उपस्थित रहे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने क्या कहा

मैं भोपाल की जनता का आभार प्रकट करता हूं और महापौर बहन मालती राय एवं सभी पार्षद बहनों-भाइयों को बधाई देता हूं। आप सभी जनप्रतनिधियों से मेरी अपील है कि जनता के विश्वास को कभी टूटने मत देना। भोपाल की हर गली-मोहल्ले में मैंने साइकिल चलाई है, यहीं के सरकारी स्कूल में पढ़ा हूं। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे भोपाल एवं मध्यप्रदेश की सेवा का अवसर मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भोपाल के बारे में क्या कहा

भोपाल अद्भुत शहर है। भोपाल हाईटेक, आईटी और मेट्रो सिटी बन रहा है। देश और दुनिया से भोपाल जो आता है, इसे देखता ही रह जाता है। बड़ा ताला, छोटा तालाब, चौक बाजार की अद्भुत छटा है। मैं संकल्प लेता हूं कि हम भोपाल के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

भोपाल की की आबोहवा खराब न हो, इसलिए पेट्रोल एवं डीजल से चलने वाले वाहनों के बजाय सीएनजी एवं बैटरी से चलने वाले वाहनों को बढ़ायेंगे। शहर में मेट्रो और बसें तो चलेंगी ही, साथ अब केबल कार के माध्यम से हवा में आवागमन की व्यवस्था का भी हमारा प्रयास है।

क्या कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में 150 योजनाएं तथा इतनी ही योजनाएं राज्य सरकार की हितग्राही मूलक हैं। सभी पार्षद पात्र हितग्राहियों को लाभ दिलाने में कोई कसर ना छोड़ें।

आज का दिन उत्सव का दिन है, इसके तत्काल बाद काम के दिन शुरू हो जाएंगे। एक दिन भोपाल के विकास का पूरा खाका बनाकर हम भोपाल की जनता के साथ फिर बैठेंगे और रोड मैप प्रस्तुत करेंगे।

पार्षदों का क्या कहना है

उस रोड मैप में वह चीजें प्रमुखता के साथ होंगी जो हमने संकल्प पत्र में व्यक्त की हैं। एक अपील और अगर मैं पार्षद भाई बहनों के साथ करना चाहता हूं कि हमेशा विनम्र बने रहना, जनता ही सुनना। धैर्य रखते हुए उनकी समस्या सुनना और उसका समाधान करना।

अंतिम में आते आते भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी क्या कह गए

मेरे समस्त पार्षद भाइयों-बहनों आज आप संकल्प लीजिए कि #HarGharTiranga अभियान के अंतर्गत आपके वॉर्ड के हर घर पर तिरंगा लहरायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp