Advertisement

मतदाता निर्भीक होकर करें मतदान : जिला निर्वाचन अधिकारी
सिंगरौली 29 जून 2022/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री राजीव रंजन मीना ने कहा है कि त्रि-स्‍तरीय पंचायत निर्वाचन के दूसरे चरण में विकास खण्ड देवसर में 1 जुलाई को मतदान सम्पन्न होगा।

उन्होने कहा कि मतदान के लिए सभी तैयारियाँ पूरी कर ली गयी है। जिला निर्वाचन अधिकारी ने मतदाताओं से अपील की है कि वे निर्भीक होकर अपने मताधिकार का उपयोग करें। मतदान जरूर करें। 1 जुलाई शक्रवार को सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक मतदान होगा। मतदान के तुरन्‍त बाद मतदान केन्‍द्र में ही मतगणना होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी श्री मीना ने बताया है कि सभी मतदान केन्‍द्रों पर सुरक्षा की पुख्‍ता व्‍यवस्‍था की गयी है। अफवाहों पर ध्‍यान नहीं दें। निर्वाचन कार्य में बाधा डालने वाले व्‍यक्तियों के विरूद्ध सख्‍त वैधानिक कार्यवाही की जायेगी। उन्होने कहा कि सभी मतदान केन्द्र में पुलिस बल की व्यवस्था की गई है।
दूसरे चरण में विकास खण्ड देवसर की 85 ग्राम पंचायतों के 360 मतदान केन्‍द्रों में मतदान होगा।

इन केन्द्रों पर शुक्रवार को मतदान होगा। मतदान के दिन इन निर्वाचन क्षेत्रों में स्‍थानीय अवकाश रहेगा। उन्होने कहा कि कहा है कि मतदाता मतदान करने जाते समय अपना पहचान-पत्र जरूर ले जायें। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि पंचायत निर्वाचन के सिलसिले में दूसरे चरण के चुनाव के लिए विकास खण्ड देवसर में जिन मतदान कर्मियों की डियूटी लगायी गयी है उन्हे शासकीय उतकृष्ट विद्यालय देवसर में मतदान सामंग्री का वितरण कर रिर्जव वाहन द्वारा निर्धारित मतदान केन्द्रो तक पहुचाया जायेगा।

उन्होने बताया कि मतदान कर्मी 30 जून को प्रातः 7 बजे रिर्जव वाहनो द्वारा मतदान केन्द्रो पर रवाना होगे।यह विशेष वाहन मतदान कर्मियों को निदिष्ट स्थल तक पहुचायेगे। उन्होने बताया कि निर्वाचन को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाओ को पूर्ण कर लिया गया है। मतदाता निर्भिक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करे।

#MPElection2022

Jansampark Madhya Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp