Advertisement

mppolicedeptt

कार्यालय पुलिस अधीक्षक, जिला सिंगरौली (म.प्र.)
◆ प्रेस विज्ञप्ति – 05-03-2023
◆ थाना का नाम – थाना यातायात
◆ कार्यवाही दिनांक – 05-04-2023
◆प्रेस न्यूज का शीर्षक – मोडीफाई बुलेट पर लगातार की जा रही कार्यवाही, निकलवाये जा रहे साइंलेंसर
◆ * कार्यवाही का विवरण* – 05 मोटरसाईकिल पर कार्यवाही की गई
◆ मो. यूसुफ कुरैशी ( भापुसे ) पुलिस अधीक्षक महोदय सिंगरौली के कुशल मार्गदर्शन एवं श्री शिव कुमार वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिंगरौ ली के पर्यवेक्षण में एवं श्री देवेश कुमार पाठक के निर्देशन पर कि गई कार्यवाही।
◆ कार्यवाही का विवरण – सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम, एवं यातायात नियमों की जागरुकता हेतु, मोडीफाई बुलेट (बुलेट के साइलेंसर में परिवर्तन) चलाने वाले चालको के खिलाफ अभियान चलाकर शहर मे अत्यधिक ध्वनियुक्त साईलेसर लगाकर चलने वाले वाहन चालकों के खिलाफ चेकिंग लगाकर 05 वाहनों पर कार्यवाही की गई। जिनके मौके पर सांइलेसर जप्त कर बैघानिक कार्यवाही की गई। साथ ही बुलेट में ध्वनि युक्त साइंलेसंर लगाने वाले दुकानदारों को भी दुकान में जाकर समझाईस दी गई की इस तरह के सांइलेसंर का विक्रय न करें इस तरह से साइंलेसर लगाने से ध्वनि प्रदूषण के साथ आम जनमानस को परेशानी होती है। भविष्य में इस प्रकार की शिकायत प्राप्त होने पर वैधानिक कार्यवाही की जावेगी। उक्त कार्यवाही सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम एवं यातायात नियमों के जागरुकता हेतु की जा रही है। यातयात पुलिस सिंगरौली आम जनता से अपील करती है कि यातायात नियमों का पालन करें। दो पहिया वाहन विशेषकर बुलेट में ध्वनियुक्त साइंलेसर का प्रयोग न करें। साथ ही चार पहिया वाहनों में हूटर का प्रयोग न करें। यदि इस तरह के वाहन सड़क पर मिलते है तो उनके विरुद्व कार्यवाही की जावेगी। ।
◆ साराहनीय भूमिका – निरीक्षक रामायण मिश्रा, सउनि हॉमिद खॉन, सउनि रामायण द्विवेदी, सउनि भोला पटेल, सउनि सुखदायक रावत, सउनि षिवेन्द्र सिंह का सराहनीय योगदान रहा। ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

YouTube
Instagram
WhatsApp